Skip to main content

विदेशी मुद्रा संकेत दर्शक


विदेशी मुद्रा सिग्नल की समीक्षा मैं जिस साइट पर एसएमएस सिग्नल के लिए फॉरेक्ससिगनल से 10 दिनों के लिए परीक्षण किया है, 79 पर परीक्षण किया है लेकिन मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने पहले दिन के लिए कोई संकेत नहीं भेजा था। जब मैंने उन्हें ईमेल किया तो उन्होंने अपने ईमेल पर संकेत शुरू किया वे पूरे विश्व में संकेत देने की घोषणा करते हैं मैं भारत से हूं और इस कारण के लिए सदस्यता लिया है कि अगर मैं एसएमएस पर विदेशी मुद्रा का लाभ प्राप्त करता हूं तो मुझे सूचित किया जाएगा लेकिन विदेशी मुद्रा में मोबाइल पर एक एसएमएस नहीं भेजा गया था मुझे यह सबमिशन दिया गया है कि यदि आप उस साइट को प्रदान करने में असमर्थ हैं जो आप साइट पर वादा कर रहे हैं तो राशि वापस करें मैंने धनवापसी के लिए कहा है लेकिन वे इसे जारी नहीं कर रहे हैं। फॉरेक्ससिंगल एक घोटाला साइट है मैंने उनके लिए helpforexsignal, salesforexsignal, contactforexsignal पर एक ईमेल लिखा है: - आपकी कंपनी ऐसी धोखाधड़ी है जब आप मोबाइल पर संकेत देने में असमर्थ होते हैं तो आपको उस सेवा के लिए कोई अधिकार नहीं है जिसे आप नहीं दे रहे हैं। मैं इस मुद्दे को आपके घोटाले के बारे में विभिन्न स्थलों में उठाऊंगा। अन्यथा धनवापसी करो, मैं इसे बढ़ाऊंगा और दूसरों को अपने घोटाले के बारे में बताऊंगा। मैं सबसे पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में शिकायत कर रहा हूं और उन्हें अन्य विदेशी मुद्रा साइटों के शिकायत बोर्ड पर इस मुद्दे को डाल रहा है। शंभू नाथ गौतम अब मैं 79 रुपये के रिफंड के लिए विदेशी मुद्रा की सेना की मांग करता हूं क्योंकि वे स्कैमर हैं। मैंने रिफंड की मांग करते हुए 3 से अधिक ईमेल लिखे हैं Forexpeacearmy के सभी उपयोगकर्ताओं - विदेशी मुद्रा सिग्नल घोटाले से सावधान-वे scammers हैं मैं इन लोगों को कुछ महीनों के लिए दौड़ रहा था और मैं उनके परिणामों की नकल नहीं कर सका। उन laymans के लिए वहाँ बाहर है, जिसके लिए कई हैं, और यह आम आदमी की गलती नहीं है कि उनके काल्पनिक परिणाम समझने के लिए नहीं है स्पष्ट करने के लिए, वे अपनी प्रविष्टि बिंदु चुनते हैं तो वे दिन के अंत तक टिल इंतजार करते हैं और अधिकतम लाभ संभवतः लॉग इन करते हैं, न कि वे इतना स्पष्ट तरीके से हासिल करते हैं, केवल एक समय के साथ एक मशीन मशीन इन परिणामों को प्राप्त करेगी, दुर्भाग्य से इनमें से एक जैसा कि यहां पर कई अन्य लोग पैसे खो चुके हैं, शुक्रिया केवल डेमो खाते पर। यदि आप उपयोग करते हैं तो 20 पिप्स पर 50 पर एक टीपी सेट करते हैं तो एसएल से बीई ले जाएं और फिर 30 के करीब एक आरएसआई के लिए 153060 मिन चार्ट देखें और फिर बाहर निकलें या इसी तरह के संकेतक। मैंने अपने ईमेल को प्रोसेस करने के लिए कुछ कस्टम कोड लिखा था और ऑटो पैसा प्रबंधन किया है और यह बेहतर काम करता है, लेकिन इस सब पर जाने से एक माह 300 pips क्या है यदि आप अपना मन नियोजित करते हैं 300 pips स्पष्ट रूप से पीईपी sqaak एक महीने में बनाने के लिए। चूंकि उन्हें खत्म करने और अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित करने से मैंने हर महीने 1000 से ज्यादा पिप्स बना लिए हैं I किसी भी संकेत प्रदाता का मुख्य बिंदु - कहीं भी निःशुल्क लंच नहीं है, सावधान रहना। हमेशा एक प्रदाता की तलाश करें जो एक एक्जिट प्वाइंट देता है और वास्तविक परिणाम प्रदान करता है जिन्हें लाइव ट्रैक किया जा सकता है। ध्यान दें कि मैं शिकायतकर्ता नहीं हूं और मैं अपनी उंगलियों पर कई बार ऑनलाइन समीक्षा कर सकता हूं, कृपया अपने नकदी को सुरक्षित रखें और इसे एक अच्छा व्यापारिक पुस्तक में निवेश करें। खुश व्यापार हर कोई बस कुछ और समीक्षा पढ़ें और मुझे पता है कि लोग पूछ रहे हैं कि वे अपने संकेत कैसे तय करते हैं मैंने अपनी रणनीति की कोशिश करने और रिवर्स करने के लिए प्रवेश आदान-प्रदान आदि बंद करने के लिए समय व्यतीत किया और मैंने इसे 15-60 मिनट के चार्ट से सरल समर्थन और प्रतिरोध की तरह देखा। वे कौन से संभवतः स्वत: क्रमादेशित हैं, जो आसानी से इंटेलीचर्ट्स का उपयोग कर सकते हैं, जो कि 10 साल की टेक्नीवइनवेस्टमेंट बैंकिंग नौकरी के रूप में मुझे यह काम करने में अधिक समय नहीं लगा। ऐसा हो सकता है कि आपको लगता है कि कई बार आपको क्यों लगता है कि उन्होंने भारी आर्थिक रिलीज के सामने एक आदेश क्यों भेजा है, जो कोई अनुभवी व्यापारी न करे, जब तक कि वे पागल न हों क्योंकि इसकी शुद्ध तकनीकी व्यापार नहीं है। जो कि मुझे लगता है कि फंडटाइच मिक्स व्यापारी के रूप में प्रभावी होने के लिए प्रासंगिक नाभ का अभाव है। वैसे भी बेहतर मेरे ट्रेडों पर वापस लौट आना चाहिए. फ्रेंचसैगनल रिव्यू पर जाएँ साइट पर मैंने फॉरेक्ससाइंसल से एसएमएस सिग्नल के लिए सदस्यता लिया है, 79 दिनों के लिए परीक्षण किया था लेकिन मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने पहले दिन के लिए कोई संकेत नहीं भेजा था। जब मैंने उन्हें ईमेल किया तो उन्होंने अपने ईमेल पर संकेत शुरू किया वे पूरे विश्व में संकेत देने की घोषणा करते हैं मैं भारत से हूं और इस कारण के लिए सदस्यता लिया है कि अगर मैं एसएमएस पर विदेशी मुद्रा का लाभ प्राप्त करता हूं तो मुझे सूचित किया जाएगा लेकिन विदेशी मुद्रा में मोबाइल पर एक एसएमएस नहीं भेजा गया था मुझे यह सबमिशन दिया गया है कि यदि आप उस साइट को प्रदान करने में असमर्थ हैं जो आप साइट पर वादा कर रहे हैं तो राशि वापस करें मैंने धनवापसी के लिए कहा है लेकिन वे इसे जारी नहीं कर रहे हैं। फॉरेक्ससिंगल एक घोटाला साइट है मैंने उनके लिए helpforexsignal, salesforexsignal, contactforexsignal पर एक ईमेल लिखा है: - आपकी कंपनी ऐसी धोखाधड़ी है जब आप मोबाइल पर संकेत देने में असमर्थ होते हैं तो आपको उस सेवा के लिए कोई अधिकार नहीं है जिसे आप नहीं दे रहे हैं। मैं इस मुद्दे को आपके घोटाले के बारे में विभिन्न स्थलों में उठाऊंगा। अन्यथा धनवापसी करो, मैं इसे बढ़ाऊंगा और दूसरों को अपने घोटाले के बारे में बताऊंगा। मैं सबसे पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में शिकायत कर रहा हूं और उन्हें अन्य विदेशी मुद्रा साइटों के शिकायत बोर्ड पर इस मुद्दे को डाल रहा है। शंभू नाथ गौतम अब मैं 79 रुपये के रिफंड के लिए विदेशी मुद्रा की सेना की मांग करता हूं क्योंकि वे स्कैमर हैं। मैंने रिफंड की मांग करते हुए 3 से अधिक ईमेल लिखे हैं Forexpeacearmy के सभी उपयोगकर्ताओं - विदेशी मुद्रा सिग्नल घोटाले से सावधान-वे scammers हैं मैं इन लोगों को कुछ महीनों के लिए दौड़ रहा था और मैं उनके परिणामों की नकल नहीं कर सका। उन laymans के लिए वहाँ बाहर है, जिसके लिए कई हैं, और यह आम आदमी की गलती नहीं है कि उनके काल्पनिक परिणाम समझने के लिए नहीं है स्पष्ट करने के लिए, वे अपनी प्रविष्टि बिंदु चुनते हैं तो वे दिन के अंत तक टिल इंतजार करते हैं और अधिकतम लाभ संभवतः लॉग इन करते हैं, न कि वे इतना स्पष्ट तरीके से हासिल करते हैं, केवल एक समय के साथ एक मशीन मशीन इन परिणामों को प्राप्त करेगी, दुर्भाग्य से इनमें से एक जैसा कि यहां पर कई अन्य लोग पैसे खो चुके हैं, शुक्रिया केवल डेमो खाते पर। यदि आप उपयोग करते हैं तो 20 पिप्स पर 50 पर एक टीपी सेट करते हैं तो एसएल से बीई ले जाएं और फिर 30 के करीब एक आरएसआई के लिए 153060 मिन चार्ट देखें और फिर बाहर निकलें या इसी तरह के संकेतक। मैंने अपने ईमेल को प्रोसेस करने के लिए कुछ कस्टम कोड लिखा था और ऑटो पैसा प्रबंधन किया है और यह बेहतर काम करता है, लेकिन इस सब पर जाने से एक माह 300 pips क्या है यदि आप अपना मन नियोजित करते हैं 300 pips स्पष्ट रूप से पीईपी sqaak एक महीने में बनाने के लिए। चूंकि उन्हें खत्म करना और अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित करना मैंने हर महीने 1000 से ज्यादा पिप्स बनाये हैं किसी भी संकेत प्रदाता का मुख्य बिंदु - कहीं भी निःशुल्क लंच नहीं है, सावधान रहना। हमेशा एक प्रदाता की तलाश करें जो एक एक्जिट प्वाइंट देता है और वास्तविक परिणाम प्रदान करता है जिन्हें लाइव ट्रैक किया जा सकता है। ध्यान दें कि मैं शिकायतकर्ता नहीं हूं और मैं अपनी उंगलियों पर कई बार ऑनलाइन समीक्षा कर सकता हूं, कृपया अपने नकदी को सुरक्षित रखें और इसे एक अच्छा व्यापारिक पुस्तक में निवेश करें। खुश व्यापार हर कोई बस कुछ और समीक्षा पढ़ें और मुझे पता है कि लोग पूछ रहे हैं कि वे अपने संकेत कैसे तय करते हैं मैंने अपनी रणनीति की कोशिश करने और रिवर्स करने के लिए प्रवेश आदान-प्रदान आदि बंद करने के लिए समय व्यतीत किया और मैंने इसे 15-60 मिनट के चार्ट से सरल समर्थन और प्रतिरोध की तरह देखा। वे कौन से संभवतः स्वत: क्रमादेशित हैं, जो आसानी से इंटेलीचर्ट्स का उपयोग कर सकते हैं, जो कि 10 साल की टेक्नीशियन निवेश बैंकिंग नौकरी के रूप में मुझे यह काम करने में अधिक समय नहीं लगा। ऐसा हो सकता है कि आपको लगता है कि कई बार आपको क्यों लगता है कि उन्होंने भारी आर्थिक रिलीज के सामने एक आदेश क्यों भेजा है, जो कोई अनुभवी व्यापारी न करे, जब तक कि वे पागल न हों क्योंकि इसकी शुद्ध तकनीकी व्यापार नहीं है। जो कि मुझे लगता है कि फंडटाइच मिक्स व्यापारी के रूप में प्रभावी होने के लिए प्रासंगिक नाभ का अभाव है। वैसे भी बेहतर मेरे ट्रेडों को वापस आ जाओ

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा कारखाना कैलेंडर iphone तस्वीर

मेटाट्रेडर 4 - संकेतक एफएफसी - विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर - मेटाट्रेडर के लिए सूचक 4 यह लोकप्रिय समाचार सूचक एफएफसीएल का एक संशोधित संस्करण है जो कि शुरू में DerkWehler द्वारा ForexFactory फोरम के लिए प्रकाशित किया गया था। दरअसल, मैंने अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कोड को संशोधित किया है लेकिन मुझे पता चला कि यह दूसरों के लिए उपयोगी हो सकता है, इसलिए मैंने इसे साझा करने का फैसला किया। मैंने संकेतक को फिर से लिखा है ताकि आप इसे मूल से शुरु होने से शुरु कर सकें। फिर भी, यह एक ही तकनीक और मुख्य शैली को साझा करता है सूचक आपके चार्ट पर एक पैनल रखता है जो विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर पर सूचीबद्ध 5 आर्थिक कार्यक्रम दिखाता है आप उच्च, मध्यम या निम्न प्रभाव, बोलियां, छुट्टियों या विशिष्ट खोजशब्द फिल्टर के माध्यम से प्रदर्शित कर सकते हैं। कृपया नीचे सूचीबद्ध सभी संशोधनों को देखें। इसके अलावा, सूचक को 2 बफ़र्स तक पहुंचकर iCustom () फ़ंक्शन का उपयोग करके ईए के भीतर बुलाया जा सकता है: बफ़र (0) में सबसे हाल की घटना तक मिनट शामिल हैं। बफर (1) में सबसे हाल की घटना के लिए प्रभाव मूल्य होता है

ऑनलाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स जकार्ता

सिल्हेक टंगु बेबरापा सट दान जांगन टूटअप ब्राउज़र और विदेशी मुद्रा कमोडिटी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए भुगतान किया गया था, प्रतिपादन नीलाई यूंग हैमिपुर सेटारा 4.0 डिग्री सेल्सियस Emas - लोको लंदन (XAUUSD) Emas adalah salah satu komoditas paling populer के बारे में आधिकारिक तौर पर आधिकारिक तौर पर प्रकाशित किया गया था। इन्वेस्टर बायसेंना मेम्बेली एम मिन्यक मेन्टाह डूनिया (सीओ-एलएसयूएसडी) अदला इंटरनेशनल कॉन्ट्रैक प्रोड्गांगन मिनाक डूनिया बिरडसरक पसार एनएमएमईएक्स, यांग डिप्रैडेगान्कन मेललुइ सिस्टेम प्रति Selamat Datang di Monex पीटी मोनेक्स इन्वेस्टमेंट फ्यूचर्स टेलहे बेरडिरी सेजक 2000 2000 साल से ज्यादा में मर्चुना सलह सटू परसहाहैन पियालांग बिरजांका डेराइजर इंडोनेशिया में इंडोनेशियाई कंपनी के निर्माता और पारेषण उत्पादक कंपनी और कॉमोडिटी बैंकिंग के लिए बोली लगाई गई थीं, विदेशी मुद्रा, इंडेक्स सहारा, कॉमोडिटी और सीएफडी डिलेजिंग फैया और बाययांग यांग संघटक कंप्टाइटिफ़ हाइलाइट आलेख जडवल एडुकेशी मोनेक्स फॉरेक्स ट्रेडिंग अकादमी ट्रांससाइसी के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ ही एक दूसरे से जुड़े ह

सर्वाधिक कारोबार - विदेशी मुद्रा - जोड़े

एफएक्ससीएम परंपरागत मुद्रा जोड़े विदेशी मुद्रा बाजार में बड़ी कंपनियों और कमोडिटी जोड़े सबसे अधिक तरल और सबसे व्यापक रूप से व्यापारित मुद्रा जोड़े हैं। ये जोड़े और उनके संयोजन (EURJPY, GBPJPY और EURGBP) विदेशी मुद्रा बाजार में सभी व्यापार के विशाल बहुमत बनाते हैं। क्योंकि इन युग्मों में खरीदारों और विक्रेताओं की सबसे बड़ी मात्रा है, वे आम तौर पर सबसे तेज़ फैलते हैं। हालांकि, अन्य मुद्रा जोड़े जो आपको विशिष्ट अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में व्यापक आर्थिक कार्यक्रमों का लाभ उठाने की अनुमति देते हैं, जैसे USDMXN (यूएस डॉलरमैक्सियन पेसो)। प्रतीक गाइड आयोगों को फैलता है: 1 जनवरी, 2016 से 31 मार्च 2016 तक ट्रेडिंग योग्य एफएक्ससीएम कीमतों के आधार पर स्थैतिक फैलता समय-भारित मानक खाता औसत है। मानक खातों पर लाइव फैलाव लागू होते हैं, और वे देरी के अधीन हैं। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मुफ़्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग गाइड के साथ निशुल्क 50,000 निशुल्क अभ्यास प्राप्त करें बधाई हो, आपने सफलतापूर्व